Sports

नई दिल्ली : जिस पल का लंबे समय से इंतजार था आखिरकार वो घड़ी आ ही गई। आईपीएल का शेड्यूल सामने आ गया। उम्मीद थी कि कोरोना के केस आने के चलते चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस बार पहला मैच नहीं खेल पाएगी। लेकिन अब नए शेड्यूल के हिसाब से सीएसके ही मुंबई इंडियंस के साथ पहला मैच खेलती नजर आएगी। सीएसके के पास अब उनके दो दिग्गज प्लेयर सुरेश रैना और हरभजन सिंह नहीं है। आइए जानते हैं कि इन दिग्गजों के बगैर धोनी किन प्लेयरों को प्लेइंग 11 में जगह दे सकते हैं।

सीएसके की संभावित प्लेइंग 11
मुरली विजय 
शेन वॉटसन
अंबाति रायडू
एमएस धोनी
फाफ डु प्लेसिस
केदार यादव
ड्वेन ब्रावो
रविंद्र जडेजा
सैम कुरैन
इमरान ताहिर
दीपक चहार या जोश हेजलवुड

मुंबई और चेन्नई के बीच होगा IPL 2020 का पहला मैच, BCCI ने जारी किया पूरा  शेड्यूल - ipl 2020 bcci releases full schedule of ipl 13 - Sports Punjab  Kesari

क्योंकि यह आईपीएल का पहला मैच होगा। ऐसे में धोनी कोई रिस्क नहीं लेना चाहेंगे। वह अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम उतारेंगे। दीपक चहार का कोरोना पॉजीटिव थे। अगर अगले टेस्ट में पॉजीटिव रहे तो उनकी जगह हेजलवुड को मौका मिल सकता है। उम्मीद कम है कि पहले मैच में धोनी नए प्लेयरों को मौका देंगे। क्योंकि रैना और हरभजन टीम में नहीं है ऐसे में वरिष्ठ खिलाडिय़ों पर ही जीत का दारमोदार होगा।

10 दिन डबल हेडर होंगे...

IPL में नो बोल का पंगा खत्म करने के लिए लागू होगा नया फार्मूला, BCCI ने दी  मंजूरी - special arrangement will be done to keep an eye on the no ball
आईपीएल में 10 बार एक दिन में दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला भारतीय समयानुसार अपरह्न साढ़े तीन बजे और दूसरा मुकाबला शाम साढ़े सात बजे शुरु होगा। शाम के सभी मैच साढ़े सात बजे खेले जाएंगे। दुबई में 24, अबु धाबी में 20 और शारजहां में 12 मुकाबले खेले जाएंगे। 

.
.
.
.
.