Sports

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के लिए मुंबई इंडियंस युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को रिलीज कर चुकी है। लेकिन अब खबर है कि दिसंबर में होने वाली बोली में कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) उनपर दांव लगा सकती है। दरअसल, यह सारा मामला केकेआर के सह-मालिक वैंकी मैसूर के एक ट्विट के कारण उभरा है। वैंकी ने ट्विट में लिखा है- युवराज सिंह हमने लिन को इसलिए रिलीज किया है ताकि आप पर बोली लगाई जा सके। ट्वीट से सीधा अंदेशा है कि केकेआर 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली बोली में युवराज पर दांव लगा सकती है।

युवराज सिंह का कहीं मजाक तो नहीं बनाया...

Sports, yuvraj singh photos, yuvraj singh images, yuvraj singh hd images, yuvraj singh pic
हालांकि युवराज सिंह के लिए ऐसे ट्विट का एक मायना मजाक उड़ाना भी दिख रहा है। दरअसल युवराज इन दिनों टी-10 लीग खेल रहे हैं। वहीं, क्रिस लिन ने 30 गेंदों में 91 रन बनाकर चर्चा बटोरी थीं। इसी लिन को कुछ दिन पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने रिलीज कर दिया था। युवराज सिंह ने लिन की तूफानी पारी देखकर कोलकाता द्वारा उसे छोडऩा सही फैसला नहीं लगा था। युवराज ने प्रेस वार्ता में कहा था कि लिन को छोडऩा केकेआर का गलत फैसला है। वह केकेआर टीम मैनेजमैंट से बात करेंगे।

युवराज सिंह नियम अनुसार खेल नहीं सकते आईपीएल

Sports, yuvraj singh photos, yuvraj singh images, yuvraj singh hd images, yuvraj singh pic
युवराज सिंह विदेशी टी-20 लीग में खेलने के लिए इस साल जून महीने में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। युवराज ने विदेशी लीग खेलने के लिए बीसीसीआई से एनओसी मांगी थी जोकि रिटायरमैंट लेने वाले क्रिकेटरों को ही मिलती है। अब इसी एनओसी की एक शर्त यह भी है कि भारत की ओर से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाला क्रिकेटर खुद ब खुद आईपीएल से भी रिटायर माना जाएगा, वाली शर्त युवी के दोबारा खेलने में बाधा बन सकती है।

.
.
.
.
.