Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया मैच भले ही बारिश में धुल गया हो लेकिन आईपीएल प्लेऑफ के रूप में सनराइजर्स तीसरी टीम के रूप में अपनी जगह पक्की करने में कामयाब रहे। अब प्लेऑफ में केवल एक स्थान बचा है और इसे लेकर केवल दो टीमों रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स दावेदार हैं। इस दोनों टीमों के बीच शनिवार को मैच खेला जाएगा और जीत-हार तय करेगी कि कौन सी टीम प्लेऑफ में चौथी टीम के रूप में कदम रखेगी। 

एक समय प्लेऑफ से बाहर होती आरसीबी ने लगातार पांच मैच जीतकर प्लेऑफ की उम्मीदों को जीवंत रखा। अब आरसीबी अपने अंतिम लीग मैच में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में सीएसके की मेज़बानी करेगी और सभी की नजरें इस बड़े मुकाबले पर टिकी हैं। शीर्ष चार में जगह बनाने के लिए विराट कोहली बनाम एमएस धोनी के बीच कांटे की टक्कर होने की उम्मीद है। आरसीबी अगर जीती तो चौथा स्थान ही हासिल कर सकती है जबकि सीएसके विजयी होती है तो अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रह सकती है। 

PunjabKesari

शेष लीग मैच : 

19 मई : सनराइजर्स हैदराबाद बनाम पंजाब किंग्स 
19 मई : राजस्थान रॉयल्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स 

केकेआर का अंक तालिका में शीर्ष पर रहना तय

केकेआर का आईपीएल इतिहास में पहली बार अंक तालिका में शीर्ष पर रहना तय है। केकेआर के पास 20 से अधिक अंक वाली एकमात्र टीम के रूप में लीग समाप्त करने का अवसर है।

दूसरे स्थान पर रहना चाहेगी राजस्थान

राजस्थान जो लगातार चार मैच हारा है, अभी भी दूसरे स्थान पर रहने और केकेआर के विरुद्ध क्वालीफायर 1 खेलने के लिए अच्छी स्थिति में है। राजस्थान को दूसरे स्थान पर रहने के लिए अपने अंतिम लीग मैच में केकेआर को हराना होगा। यदि राजस्थान रविवार को केकेआर से हार जाता है, तो उसे शीर्ष 2 में बने रहने के लिए सनराइजर्स और चेन्नई के अंतिम मैच हारने की कामना करनी होगी।