Sports

नई दिल्ली : अभिषेक शर्मा ने बीते दिनों सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को राजस्थान रॉयल्स पर क्वालीफायर-2 में 36 से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अभिषेक ने 176 रनों का पीछा कर रही राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन (10) और शिम्रोन हेटमेयर (4) के विकेट निकाले थे। उन्होंने अपने 4 ओवर में महज 24 रन देकर 2 विकेट ली थीं। 23 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि उनके पिता और पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह उनके गेंदबाजी प्रदर्शन को देखकर खुश होंगे। 

 

 

अभिषेक ने आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि मेरे पिता बहुत खुश होंगे, वह बाएं हाथ के स्पिनर थे। वह मेरी गेंदबाजी पर काफी मेहनत कर रहे हैं। किसी तरह, मुझे पता था कि अगर मैं अपनी गेंदबाजी पर काम करता रहा तो मैं अपनी टीम के लिए योगदान दे सकता हूं क्योंकि मेरे पास वह है।

 

IPL 2024, Yuvraj Singh, Abhishek Sharma, IPL news, Sunrisers Hyderabad, SRH vs KKR, आईपीएल 2024, युवराज सिंह, अभिषेक शर्मा, आईपीएल समाचार, सनराइजर्स हैदराबाद, एसआरएच बनाम केकेआर


अभिषेक ने बताया कि उन्हें हैदराबाद के कोचों और कप्तान पैट कमिंस को गेंदबाजी करने की अनुमति देने के लिए मनाना पड़ा। राजस्थान के खिलाफ मुकाबले से पहले अभिषेक ने सीजन में केवल तीन ओवर फेंके थे। उन्होंने कहा कि जूनियर क्रिकेट से मैं बहुत गेंदबाजी कर रहा हूं। मैं इसी मौके का इंतजार कर रहा था। यह आसान नहीं था, मुझे अपने कप्तान और कोच को मनाना पड़ा क्योंकि उन्होंने मुझे ज्यादा गेंदबाजी करते हुए नहीं देखा था। उन्होंने कहा कि जब भी मैं युवी पाजी से अपनी गेंदबाजी के बारे में बात करता था तो वह कहते थे कि मैं उनसे बेहतर गेंदबाज बन सकता हूं, इसलिए यह बात मेरे दिमाग में थी और वह मेरे प्रदर्शन से वास्तव में खुश होंगे।

 


वहीं, चेन्नई के मैदान पर केकेआर के खिलाफ फाइनल से पहले अभिषेक चाहते हैं कि प्रशंसक बड़ी संख्या में मैदान पर आएं। उन्होंने कहा कि मैं अब कई वर्षों से आईपीएल खेल रहा हूं और जाहिर तौर पर एक युवा खिलाड़ी के रूप में मेरा सपना फाइनल खेलना था और आखिरकार हम इस साल खेल रहे हैं। मुझे पता है कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के यहां बहुत सारे प्रशंसक हैं मैं सीएसके के सभी प्रशंसकों से अनुरोध करूंगा कि वे आएं और फाइनल में हमारा समर्थन करें।