Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विराट कोहली भले ही बल्ले से फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे हों लेकिन वह निश्चित रूप से क्रिकेट का आनंद ले रहे हैं। इस हाल ही में एक बार फिर उदाहरण देखने को मिला जब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल मैच में दिनेश कार्तिक की धमाकेदार पारी वह पूर्व कप्तान जश्न मनाते हुए नजर आए। इतना ही नहीं कोहली ने खुशी से कार्तिक को गले भी लगाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और कोहली पहली ही गेंद पर गोल्डन डक हुए। इसके बाद रजत पाटीदारी ने फॉफ डु प्लेसिस के साथ पारी को संबाला। उन्होंने अच्छी पारी खेलकर लेकिन मात्र 2 रन से अर्धशतक से चूक गए। इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल मैदान पर आए। मैक्सवेल ने 24 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली। मैक्सवेल के 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर आउट होने के बाद कार्तिक मैदान पर उतरे और मात्र 8 गेंदों पर एक चौके और चार छक्कों की मदद से 30 रन बना डाले। इस दौरान कार्तिक का स्ट्राइट रेट 375.00 था। 

कार्तिक की इस पारी को देखकर कोहली गदगद हो गए। वह अपनी खुशी को रोक नहीं पा रहे थे और ऐसे में जब पारी का अंत होने के बाद कार्तिक और डुप्लेसिस (73) वापस लौटे तो कोहली ने कार्तिक को गले लगा लिया। आईपीएल 2022 में कार्तिक की बार-बार की गई वीरता की सराहना करते हुए विराट कोहली का यह एक बहुत अच्छा रिएक्शन था जो कैमरे में कैद हो गया। इससे ये भी संदेश जा रहा है कि भले ही कोहली फॉर्म में ना हो लेकिन क्रिकेट का पूरा आनंद ले रहे हैं। 

गौर हो कि बेंगलुरु ने बदौलत हैदराबाद को 193 रन का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में खेलने उतरी हैदराबाद को सिर्फ राहुल त्रिपाठी का सहारा मिला। त्रिपाठी ने 58 रन बनाए। बेंगलुरु के लिए स्पिनर हसरंगा ने 5 विकेट लिए और हैदराबाद को 125 रनों पर ही रोक लिया। 

.
.
.
.
.