Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2022 में अब तक का सफर कुछ खास नहीं रहा है। टीम को पांच मैचों में से सिर्फ एक में जीत मिली है और हाल ही में दीपक चाहर को इंजरी के कारण टूर्नामेट से एक भी मैच खेले बिना बाहर होना पड़ा है। चाहर को सीएसके ने 14 करोड़ रुपए में टीम में शामिल किया था। वहीं अब ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि मिस्टर आईपीएल सुरेश रैना की सीएसके में वापसी हो सकती है। 

रैना आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। उनका बेस प्राइज 2 करोड़ रुपए था और अन्य टीमों के अलावा उनकी अपनी टीम सीएसके ने भी रैना पर दांव नहीं लगाया था। अब उन्हें दीपक चाहर के विकल्प के तौर पर सीएसके में शामिल करने की अफवाहें गर्म हैं। एक प्रमुख समाचार पत्र ने एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा है कि  रैना से आईपीएल 2022 के लिए सीएसके में शामिल होने को लेकर बातचीत जारी है। हालांकि इस पर कोई भी पुष्टि नहीं की गई है कि ये बातचीत कहां तक पहुंची है और रैना को टीम कब तक शामिल किया जाएगा। हालांकि अभी तक इस मामले पर कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 

Sports

फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 के दौरान इस गेंदबाजी आलराउंडर के पैर में चोट लगी थी और उन्हें अपना स्पैल पूरा किए बगैर मैदान से बाहर जाना पड़ा था। चाहर इसके बाद श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला में भी नहीं खेल पाए थे।सुपर किंग्स ने हमेशा से दावा किया कि नीलामी में 14 करोड़ रुपए में खरीदे गए चाहर अप्रैल के दूसरे हफ्ते से पहले फिट हो जाएंगे लेकिन ऐसा हुआ नहीं। सूत्रों ने अनुसार भारत और चेन्नई सुपर किंग्स के इस तेज गेंदबाज को बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन के दौरान चोट लगी थी। चाहर एक महीने से अधिक समय से राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं। 

गौर हो कि रैना आईपीएल में सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक रहे हैं। उन्होंने आईपीएल में 205 मैचों की 200 इनिंग्स में बल्लेबाजी करते हुए 32.52 की औसत से कुल 5528 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने एक शतक और 39 अर्धशतक ठोके हैं। फिलहाल रैना इस समय आईपीएल की कमेंट्री कर रहे हैं। 

.
.
.
.
.