Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : गुजरात टाइटंस (जीटी) ने 14 मैचों में 10 जीत के साथ लीग चरण में शीर्ष स्थान हासिल कर सभी को चौंका दिया। मेगा नीलामी के बाद किसी ने भी उनकी गिनती नहीं की, लेकिन उन्होंने आलोचकों को पूरी तरह से गलत साबित कर दिया और अपने पहले सीजन में ही आईपीएल के फाइनल में पहुंच गई है। गुजरात के रोमांचक ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने टूर्नामेंट में गुजरात के अब तक के सफर के बारे में ताजा इंटरव्यू में बात की। उन्होंने पूरे टीम प्रयास की ओर इशारा किया जिससे उन्हें इस तरह के शानदार सीजन में मदद मिली। 

तेवतिया ने एक इंटरव्यू में कहा, हमारी टीम एक खिलाड़ी पर निर्भर नहीं है बल्कि पूरी टीम प्रदर्शन करती है और यही हमें अलग बनाती है। टीम का माहौल बहुत ही शांत और ठंडा है और इसी ने हमें इस तरह का प्रदर्शन करने में मदद की है।तेवतिया ने मिलर के योगदान की भी प्रशंसा की क्योंकि बल्लेबाज का आईपीएल करियर का सर्वश्रेष्ठ सत्र है। 

उन्होंने कहा, डेविड मिलर दिखा रहा है कि वह अब क्या कर सकता है कि उसे एक मंच दिया गया है। पहले उन्हें कोई मौका नहीं दिया गया था। तेवतिया ने कहा कि टीम इंडिया के रंग में रंगने का उनका सपना अभी भी जारी है। इस साल के आईपीएल फाइनल से पहले तेवतिया कुछ ज्यादा नहीं बदलना चाहते हैं और उन्होंने गुजरात टाइटंस के प्रशंसकों को उनके निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। 

.
.
.
.
.