Sports

खेल डैस्क : सनराइजर्स हैदराबाद ने आखिरकार सीजन में सबसे मजबूत टीम नजर आ रही गुजरात टाइटंस को कप्तान केन विलियमसन की अर्धशतकीय पारी की बदौलत हरा दिया। हैदराबाद ने पहले गेंदबाजी चुनी थी। इस दौरान उनके फील्डरों ने चार कैच छोड़े। अगर यह कैच पहले पकड़ लिए जाते तो गुजरात की टीम पहले खेलते हुए 162 रन तक भी नहीं पहुंच पाती। मैच जीतने के बाद निकोल्स पूरण ने छोड़े कैचों पर चिंता जताई। उन्होंने कहा कि यह कुछ ऐसी चीज है जिसपर हमें जल्द से जल्द काम करना होगा। उस विकेट पर 160 रन शानदार थे और हमारे सभी गेंदबाजों ने अपनी भूमिका निभाई। लेकिन फील्डिंग पक्ष से अच्छा होता तो हम उन्हें पहले ही रोकने में सफल हो जाते।

पूरण ने मैच के दौरान अपनी पिछली विफलताओं को पीछे छोड़ते हुए 18 गेंदों में 32 रन बनाए। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद कहा कि आज मैदान पर ओस बिल्कुल भी नहीं थी। हम एक बल्लेबाजी समूह के रूप में जानते थे कि हमें अतीत में अपनी गलतियों से सीखना है। हमें पता था कि हमें साझेदारी बनानी है। यह थोड़ा चुनौतीपूर्ण था क्योंकि विकेट दो गति वाला था। हम वहीं अटके रहे, हमारी महत्वपूर्ण साझेदारियां थीं।

पूरण ने इस दौरान टीम की तैयारियों पर कहा कि यहां कड़ी मेहनत हो रही है। मैं खुद हर दिन सुधार करने की कोशिश करता हूं। सौभाग्य से हमारे यहां कुछ अद्भुत कोच हैं जो बैठे हैं और हमारे साथ कुछ अद्भुत बातचीत कर रहे हैं। ब्रायन यहां हैं, आप उनके साथ बल्लेबाजी की बेहतर बातचीत नहीं कर सकते, वह न केवल खुद को बल्कि टीम में बहुत सारे युवाओं की काफी मदद कर रहे हैं। आप बल्लेबाजी इकाई के रूप में भी प्रगति देख सकते हैं। 

पूरण ने कहा कि हमारे लिए पहला ओवर कुछ चिंता जरूर लेकर आया था लेकिन इस बाद सब सही हो गया। लगातार अच्छी गेंदबाजी के कारण हम उन्हें रोकने में सफल हो गए। अब नजर आगामी मैचों पर है।

यह भी पढ़ें:- 

जॉन सीना की पूर्व मंगेतर Nikki Bella का खुलासा- अब और इंतजार नहीं, जल्द करूंगी शादी

Sports

 

गोल्फर Paige Spiranac ने फूलों से ढंकी अपनी बॉडी, INSTA पर शेयर की तस्वीर

Paige Spiranac, पेजे स्पिरानाक, Paige Spiranac covered her body with flowers, Golf news in hindi, sports news, Paige Spiranac Flowers Bra, अगस्ता मास्टर्स, Augusta Masters

.
.
.
.
.