Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ एलिमिनेटर में हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स का आईपीएल 2022 में सफर समाप्त हो गया। हार के लखनऊ टीम के मेंटर गौतम गंभीर ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि टीम अगले साल मजबूत वापसी करेगी। टूर्नामेंट में दो नई टीमों में से लखनई को 14 रन से हार का सामना करना पड़ा था। 

गंभीर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, किस्मत लेकिन हमारी नई टीम के लिए एक शानदार टूर्नामेंट। हम और मजबूत होकर वापस आएंगे। जब तक हम दोबारा नहीं मिलते! गंभीर ने केकेआर को दो आईपीएल खिताब दिलाए थे, लखनऊ के मेंटर के रूप में चुने जाने के बाद वह डग-आउट में लौट आए। क्रिकेट के मैदान पर अपने सीधे रवैये के लिए जाने जाते गंभीर लखनऊ डग-आउट में ब्रॉडकास्टर के पसंदीदा थे। 

लखनऊ के जीतने पर गंभीर उत्साहित थे, लेकिन बुधवार को उनके चेहरे के भावों में निराशा स्पष्ट थी। वास्तव में गंभीर को केएल राहुल के साथ एनिमेटेड चैट करते हुए देखा गया था जब लखनऊ शनिवार को कोलकाता में 208 का पीछा करने में विफल रहा। इस बीच आईपीएल 2022 की एक अन्य नई टीम गुजरात टाइटंस फाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई। हार्दिक पांड्या की टीम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को खिताब के लिए लड़ेगी। 

.
.
.
.
.