Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी टी नटराजन ने निर्धारित आरटी-पीसीआर परीक्षण में कोविड​​​​-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। खिलाड़ी ने खुद को बाकी टीम से अलग कर लिया है। वह वर्तमान में क्वारंटाइन है और उनके सम्पर्क में आने वाले खिलाड़ियों को भी अलग-थलग कर दिया गया है। लेकिन सनराइजर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज शाम दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाने वाला मैच होगा क्योंकि अन्य खिलाड़ी नेगेटिव पाए गए हैं। 

आईपीएल विज्ञप्ति के अनुसार मेडिकल टीम ने नटराजन के सम्पर्क आने वाले खिलाड़ियों की पहचान कर ली है और इसमें विजय शंकर, विजय कुमार (टीम मैनेजर), श्याम सुंदर जे (फिजियोथेरेपिस्ट), अंजना वन्नन (डॉक्टर), तुषार खेड़कर (लॉजिस्टिक्स मैनेजर) और पेरियासामी गणेशन (नेट बॉलर) शामिल हैं। 

आईपीएल रिलीज में कहा गया है कि आज स्थानीय समयानुसार सुबह 5 बजे करीबी संपर्क में आने वाले लोगों सहित बाकी दल ने आरटी-पीसीआर परीक्षण किया और परीक्षण रिपोर्ट नेगेटिव आया हैं। नतीजतन सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल के बीच आज रात का खेल दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आगे बढ़ेगा। 

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार (19 सितम्बर) को खेले गए मैच से आईपीएल 14 का दूसरा सीजन फिर से शुरू हुआ है। भारत में बायो-बबल के भीतर कोविड-19 मामलों की संख्या बढ़ने के बाद मई में आईपीएल को स्थगित करना पड़ा था और पूरा टूर्नामेंट यूएई शिफ्ट करना पड़ा था। 

.
.
.
.
.