Sports

नई दिल्ली : केकेआर को हराकर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा- 2014 की मुंबई टीम से अब तक केवल दो खिलाड़ी साथ हैं। यह सब था तभी हमने आज अपनी योजनाओं को क्रियान्वित किया, हम अच्छे पदों पर थे और यह सब निर्दयी होने के बारे में था। विकेट अच्छा था और ओस कम हो रही थी। मैंने खुद को पुल शॉट खेलने के लिए तैयार किया है। मेरी टीम के प्रदर्शन से बहुत खुश हूं। मेरे सभी शॉट अच्छे थे (हंसते हुए), एक को नहीं चुन सकते।

रोहित बोले- मैंने पिछले छह महीनों के समय में बहुत अधिक क्रिकेट नहीं खेला है और बीच में कुछ समय बिताना चाह रहा था; यह पहली पारी में अच्छी तरह से नहीं निकला था, लेकिन आज रात यह पारी जिस तरह से आई उससे खुशी हुई। हम कभी नहीं जानते थे कि आईपीएल यूएई में होगा इसलिए हम एक तेज आक्रमण चाहते थे जो वानखेड़े के लिए मजबूत था। लेकिन गेंद यहां पहले छह ओवरों के लिए अलग रहती है।

रोहित ने कहा- हम ट्रेंट बोल्ट और पैटिंसन के साथ ज्यादा नहीं खेले हैं, लेकिन यह अच्छा था कि हम एक ही पेज पर थे। इन परिस्थितियों में खेलने के लिए आपको बहुत कुछ करना पड़ता है। शायद मैं अंत में थोड़ा थक गया था और यह हमारे लिए एक सबक था कि एक सेट बल्लेबाज को अंत तक गहरी बल्लेबाजी करने की जरूरत है। हमने इसे अतीत में देखा है और यही मैंने करने की कोशिश की है।

.
.
.
.
.