Sports

नई दिल्ली : ट्वंटी-20 क्रिकेट में लगातार 15 मैच जीतने पर मुंबई इंडियंस के कप्तान कैरोन पोलार्ड ने कहा कि यह जीतों का एक आंकड़ा है। धन्यवाद। कप्तानी नौकरी का हिस्सा है, आपको नेता बनने के लिए नेता होने की जरूरत नहीं है। मैंने पर्याप्त टी-20 क्रिकेट खेला है। मेरे लिए यह कदम बढ़ाने और टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश थी। आज रात यह दिखा भी। सिर्फ सही निर्णय लेने की बात है। हम उन्हें 100 के नीचे आऊट करना चाहते थे लेकिन सैम ने अच्छी बल्लेबाजी की।

पोलार्ड ने कहा- अगर आपको खेल की शुरुआत में ही जल्दी-जल्दी दो-तीन विकेट मिल जाते हैं तो यह अच्छा रहता है। लेकिन अगर चार-पांच विकेट मिल जाएं तो यह शानदार रहता है। काम पूरा करने वाले सलामी बल्लेबाज भी शानदार हैं। हम इसके बारे में नहीं बोल रहे हैं। 

पोलार्ड बोले- जैसे-जैसे अब हम आगे बढ़ेंगे, यह सुधरने वाला है और बाकी लोग अपना ध्यान रखेंगे। हमेशा खुद को सुधारने की गुंजाइश रखें जैसे कि मैदान पर गलतियां करना। निचले क्रम के बल्लेबाजों को स्ट्राइक देनी चाहिए जब मुख्य बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहा हो। वो पिछले मैच की सुपर ओवर निराशाजनक थी लेकिन हम वापस उछालकर आएंगे।

.
.
.
.
.