Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: दिल्ली ने शनिवार को कोलकाता का विजयी रथ को रोक दिया। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली ने सुपओवर में कोलकाता को 3 रन से हराकर इस सीजन की दूसरी जीत दर्ज की। ऐसे में मैच के दौरान एक अलग वाक्य देखने को मिला। दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेले गए इस मैच में मोदी समर्थक स्टेडियम में मैं भी चौकीदार के नारे लगाते नजर आए। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Cricket news in hindi, IPL 2019, DC vs KKR, During the match, Main Bhi Chowkidar, Slogans,T Shirt, Banners, modi Support
दरअसल, कल दिल्ली और कोलकाता के बीच खेले जा रहे मैच में भारी मात्रा में मोदी समर्थक स्टेडियम में मैच देखने पहुंचे। लेकिन सभी लोगों ने भगवा रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी जिसमें बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा था मैं भी चौकीदार। ये समर्थक जोर-जोर से मैं भी चौकीदार के नारे लगा रहे थे। समर्थकों के पास एक बड़ा सा पोस्टर भी था जिसमें मैं भी चौकीदार लिखा हुआ था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। गौर हो कि इससे पहले जयपुर के मान सिंह स्टेडियम में भी राजस्थान और पंजाब के मैच के दौरान भी मोदी समर्थको ने मैं भी चौकीदार के जोर- जोर से नारे लगाए थे।

 

.
.
.
.
.