Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने ग्रेड 2 और ग्रेड 3 की हैमस्ट्रिंग इंजरी के बाद रविवार को राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ वापसी की और 11 गेंदों पर एक चौके और 3 छक्कों की मदद से 25 रन की पारी खेली। इस पारी के बाद रसेल ने कहा कि जैसे ही उनका खून गर्म होता है तो वह आउट हो जाते हैं। रसेल चोटिल होने के कारण पिछले 4 मैच नहीं खेल पाए थे। 

मैच के बाद रसेल ने कहा, मैदान पर वापस आकर अच्छा लग रहा है। यह दो सप्ताह मुश्किल रहे क्योंकि दिन में तीन बार रिहैब करता था, थोड़ा दर्दनाक था। लेकिन, मुझे खुशी है कि मैं वापस आ गया हूं। यह एक ग्रेड 2 हैमस्ट्रिंग टियर है जिससे उबरने में आमतौर पर 8 सप्ताह लगते हैं। स्कैन बहुत खराब था। केकेआर के फिजियो और डॉक्टरों से मदद मिली। मैंने आज रात मैच से पहले कुछ गेंदों की और अच्छा लगा। जब यह (हैमस्ट्रिंग) अच्छा लग रहा है, तो यह चिकित्सा है, और मैं उपचार प्रक्रिया को परेशान नहीं करना चाहता। 

PunjabKesari

इस ऑलराउंडर ने कहा, हमारे पास अच्छा गेंदबाजी अटैक है, इसलिए मैं बैकएंड पर यॉर्कर के साथ चिपके रह सकता हूं, लेकिन अब मैं एक बार में एक खेल खेलने जा रहा हूं। उन्होंने कहा, जैसे ही मुझे पसीना आता है और मेरा खून गर्म होता है, मैं आउट हो जाता हूं। हम इंतजार कर रहे थे कि क्रिकेट के देवता हमारे लिए काम करें। मैं प्रत्येक खेल को देखता हूं। हम एक सीजन में एक-दूसरे के खिलाफ, एक ही टीम के खिलाफ 2 मैच खेलते हैं। इसलिए, मैं फोन पर देखता हूं कि गेंदबाज क्या करते हैं और बल्लेबाज क्या करते हैं। 

PunjabKesari

.
.
.
.
.