Sports

दुबई : दिल्ली कैपिटल्स को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ अपने मैच से पहले एक झटका लगा है क्योंकि तेज गेंदबाज इशांत शर्मा शनिवार को प्रशिक्षण के दौरान जख्मी हो गए। उनकी प्लेइंग-11 में होने की पुष्टि मैच शुरू होने से पहले ही हो पाएगी। दिल्ली कैपिटल्स के अधिकारी ने माना कि ईशांत ने शनिवार को प्रशिक्षण में खुद को जख्मी कर लिया। अब उसके खेलने पर फैसला रविवार को आएगा। 

इशांत इस साल जनवरी में टखने की चोट के कारण चोटिल होने से काफी देर से निपट रहे थे। बहरहाल, अधिकारी का कहना है कि हम देखेंगे कि आगे क्या होगा। हम खेल से पहले उनकी चोट की स्थिति का आकलन करेंगे और तदनुसार कॉल करेंगे। हमारे पास मेडिकल टीम है जो इन मामलों पर अंतिम फैसला लेती है।

32 वर्षीय इशांत ने फरवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए वापसी की थी, लेकिन फिर से वही टखने में चोट लग गई। ईशांत को टूर्नामेंट के 2019 संस्करण के लिए दिल्ली कैपिटल्स द्वारा चुना गया था और उसके बाद, उन्हें मौजूदा सत्र के लिए बरकरार रखा गया था। 2019 संस्करण में, पेसर ने 13 मैच खेले, जिसमें 7.58 की इकॉनमी दर से 13 विकेट लेने का प्रबंधन किया। दिल्ली कैपिटल ने इस साल रहाणे, रविचंद्रन अश्विन, मार्कस स्टोइनिस और शिमरॉन हेटिमर के साथ मिलकर अपनी लाइन अप की शुरुआत की। 

.
.
.
.
.