Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत ने बारिश के कारण इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को सेमीफाइनल मैच रद्द हो जाने से पहली बार आईसीसी महिला टी-20 विश्वकप क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर महिला टीम को खास अंदाज में बधाई दी। 

— Virat Kohli (@imVkohli) March 5, 2020

दरअसल, कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, भारतीय महिला टीम को आसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचें पर हार्दिक बधाई हो। हमें आप लड़कियों पर गर्व है और आप सभी को फाइनल के लिए शुभकामनाएं। बता दें, भारत और इंग्लैंड के बीच यहां सेमीफाइनल मुकाबले में पहले से बारिश की आशंका व्यक्त की गई थी और यह तय था कि यदि मैच धुल जाता है तो भारतीय टीम अपने बेहतर ग्रुप रिकॉर्ड के कारण फाइनल में पहुंच जाएगी।  


PunjabKesari
गौरतलब है कि बादलों और बारिश ने सुबह से ही इंग्लैंड के खेमे को निराशा में डाल रखा था जबकि भारतीय खेमे में ख़ुशी के बादल मंडरा रहे थे। हालांकि फॉर्म में चल रही भारतीय टीम मुकाबले को जीतकर फाइनल में पहुंचना पसंद करती लेकिन टीम इस बात को लेकर राहत में थी कि बेहतर ग्रुप रिकॉर्ड उसके पक्ष में था। अंतररष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सेमीफाइनल के लिए कोई रिजर्व डे नहीं रखा था और मैच रद्द होने से भारतीय टीम खिताबी मुकाबले में पहुंच गई जबकि इंग्लैंड को बाहर हो जाना पड़ा। 

कोहली के इलावा इन खिलाड़ियों ने भी किए ट्वीट.....

— Virender Sehwag (@virendersehwag) March 5, 2020
— VVS Laxman (@VVSLaxman281) March 5, 2020
.
.
.
.
.