Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: हैदारबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में भारत और विंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया। जहां टीम इंडिया ने विंडीज को 6 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। लेकिन कल मैच में एक मजेदार वाकय देखने को मिला। जहां भारतीय कप्तान विराट कोहली ने विंडीज गेंदबाज केसरिक विलियम्स की ओर देखकर इशारा करते हुए उन्हें चिढा़या। 

Virat kohli Hiting six
दरअसल, हुआ ऐसा कि जब दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली को जैसे ही लगा कि गेंद छक्के के लिए चली गई है तो उन्होंने गेंदबाज केसरिक विलियम्स की ओर देखकर इशारा करते हुए हाथ को ट्राउजर की जेब की ओर ले गए और पेन से नोटबुक पर कुछ लिखने लगे। ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि कैरेबियाई टीम के तेज गेंदबाज केसरिक विलियम्स ने उनको जमैका में आउट करने के बाद कुछ ऐसा ही रिएक्शन दिया था, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। विराट का ये रिएक्शन कुछ ऐसा था, जिस तरह वे किसी की रसीद काट रहे हैं। जिसके बाद उनकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है। 

Virat Kohli vs Kesrick Williams, Kohli Celebration
बता दें कि कोहली ने 50 गेंदों पर 6 चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन बनाए जो इस प्रारूप में उनका सर्वोच्च स्कोर है। उन्होंने राहुल (40 गेंदों पर 62 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए 100 रन की साझेदारी की। वेस्टइंडीज ने पांच विकेट पर 207 रन बनाए थे। उसकी तरफ से इविन लुईस ने 17 गेंदों पर 40 रन की तूफानी पारी खेली। 

सोशल मीडिया पर यूं आए फैंस के रिएक्शन

.
.
.
.
.