Sports

नई दिल्ली : चेन्नई के मैदान पर विंडीज के खिलाफ पहले वनडे में भारतीय टीम ने खराब शुरुआत के बावजूद अपने मजबूत मध्यक्रम के चलते निर्धारित 50 ओवरों में 287 रन का मजबूत स्कोर खड़ा कर लिया। टीम इंडिया के लिए सबसे राहत भरी बात रिषभ पंत का चलना भी था। पंत ने 69 गेंदों में 71 रन बनाकर भारतीय स्कोर बोर्ड को तेज किया। पहली पारी के बाद 70 रन बनाने वाले श्रेयस अय्यर ने भी पंत पर बात की। 

Sports

श्रेयस ने कहा कि मैंने और ऋषभ ने वास्तव में इस साझेदारी का अच्छी तरह से निर्माण किया। ऋषभ एक तरह का बल्लेबाज है जो खेल की गति को बदल सकता है और आज भी उसने ऐसा ही किया है। मैंने उससे कहा कि सीधे मारो। उन्होंने मेरी बात सुनी और वास्तव में अच्छा किया।

वहीं, श्रेयस ने अपनी पारी पर कहा कि मुझे लगता है कि यह मेरे लिए बहुत अच्छी उपलब्धि है। मैं अच्छे फॉर्म के साथ आगे बढऩा चाहूंगा। हमारे लिए यह महत्वपूर्ण था कि मैं विकेट न गंवाएं इसीलिए मैंने जोखिम नहीं उठाया। लेकिन जब मौका अटैकिंग क्रिकेट को आया तो हमने इसका फायदा भी उठाया।

Sports

मजबूत स्कोर बनाकर श्रेयस बोले- मुझे लगता है कि यह दूसरी पारी में और भी मोड़ देने वाला है। अगर हम स्पिनरों को सही समय पर गेंदबाजी पर लाते हैं तो हम शीर्ष पर हो सकते हैं। ड्यू फैक्टर पर ध्यान रखना होगा। हमें देखना होगा कि वह कैसे जाता है। हमें इस विकेट से इतनी धीमी गति से खेलने की उम्मीद नहीं थी।

.
.
.
.
.