Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के बल्लेबाज विराट कोहली ने गुवाहाटी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल में सूर्यकुमार यादव की मैच जीतने वाली पारी के लिए प्रशंसा की है। सूर्यकुमार ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में 22 गेंदों 5 चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से 61 रनों की तूफानी पारी खेली थी। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट। 

सूर्यकुमार की सनसनीखेज पारी की बदलौत ही भारतीय टीम 237 रन बनाने में कामयाब रही और बाद में टीम ने 16 रन से जीत दर्ज की। सूर्यकुमार की ये पारी सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि कोहली के लिए भी नाभुलने वाली थी। मैच के बाद सूर्यकुमार ने फोटोज शेयर करते हुए 2/2 कैप्शन दिया। इस पर विराट कोहली ने कमेंट करते हुए मनला रे भाऊउ लिखा, इस पर सूर्यकुमार ने रिप्लाई करते हुए कमेंट्स में भाऊ लिखा और आग वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया। 

गौर हो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मैच में सूर्यकुमार के अलावा केएल राहुल और विराट कोहली ने भी महत्वपूर्ण पारियां खेली। इस दौरान केएल राहुल ने जहां 57 रन की पारी खेली थी वहीं कोहली ने 28 गेंदों में 49 रन की शानदार पारी खेली थी। 

टीम इंडिया अब इंदौर में मंगलवार (4 अक्टूबर) को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरा और अंतिम T20I मैच खेलेगी और क्लीन स्वीप के इरादे से उतरेगी। टी20 इंटरनेशनल श्रृंखला के समापन के बाद दोनों पक्ष तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में उतरेंगे। भारत अपनी निरंतरता और दबदबा बनाए रखना चाहेगा क्योंकि टी20 विश्व कप 2022 बस कुछ ही हफ्ते दूर है। वे ऑस्ट्रेलिया में डिलीवरी के लिए सूर्यकुमार पर निर्भर होंगे। 

.
.
.
.
.