Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आखिरी चार वनडे मैचों में तीन शतक लगाने वाले विराट कोहली बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे में बुरी तरह फ्लॉप रहे। वह मात्र 8 रन बनाकर मिचल सेंटनर की फिरकी का शिकार बन गए। कोहली के इस तरह से आउट होने के ढंग से कमेंटेटर बॉक्स में बैठे पूर्व कप्तान सुनील गावस्कार ने कोहली पर गुस्सा जाहिर किया और उन्होंने कहा कि कोहली अपनी गलती से एक साधारण गेंद पर आउट हो गए।

कोहली पारी के 15वें ओवर में मिशेल सेंटनर की गेंद पर चकमा खाते हुए क्लीन बोल्ड हो गए। सेंटनर ने 15वें ओवर की दूसरी गेंद ऑफ स्‍टंप लेंथ पर डाली थी, जिसपर कोहली ने आगे जाने की बजाय पीछे हटकर डिफेंड करने का प्रयास किया, लेकिन वह चकमा खा गए और बोल्ड हो गए। कोहली के आउट होने के तरीके पर गावस्कर ने उनकी जमकर क्लास लगाई।

 


गावस्कर ने कोहली की आलोचना करते हुए कहा,"कोहली को पीछे जाने की जगह आगे बढ़कर यह गेंद खेलनी चाहिए। उन्होंने लाइन के अंदर जाकर गेंद को खेलना चाहा, जिससे गेंद को टर्न होकर विकेट उड़ाने का मौका मिला। यह कोई शॉर्ट गेंद नहीं थी, बस यह थोड़ी सी टर्न हुई और गेंद बाहर जाने की बजाय टर्न होकर अंदर आई और स्टंप चटका गई।"