Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 विश्व कप का दूसरा सेमीफाइनल एडिलेड में भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया जिसके बाद रोहित शर्मा ने कहा कि वह भी पहले बल्लेबाजी ही चुनते। वहीं मैच से पहले बातचीत में हार्दिक पांड्या ने मैच को लेकर उत्साह दिखाते हुए कहा कि यहां से हर गेंद मायने रखेगी। 

पांड्या ने कहा, बहुत उत्साहित हूं। विश्व कप का सेमीफाइनल। यहां से हर गेंद मायने रखेगी। बहुत उत्साहित, साथ ही शांत रहने की कोशिश कर रहे हैं और उन प्रक्रियाओं का पालन कर रहे हैं जो हमें यहां मिली हैं। बहुत सारे लोग पूछते रहते हैं कि आप इन परिस्थितियों में खुद को कैसे शांत रखते हैं। इसमें से बहुत कुछ तैयारी से आता है। यदि आप अच्छी तरह से तैयारी करते हैं और सभी बॉक्सों पर टिक करते हैं, यदि आप अपने कौशल के बारे में आश्वस्त हैं, तो आप शांत रहेंगे। कभी-कभी मुझे लगता है कि हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर रहे हैं या शायद वे (स्काई, कोहली) बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं। सूर्या सालों से ऐसा कर रहे हैं, मुझे अब भी लगता है कि उन्हें दो साल देर से अंतरराष्ट्रीय मौका मिला, भगवान वास्तव में दयालु हैं और वह हमारे लिए शानदार रहे हैं। 

गौर हो कि सेमीफाइनल में हारने वाली टीम का सफर यहां से समाप्त हो जाएगा जबकि जीतने वाली टीम 13 नवम्बर को पाकिस्तान के खिलाफ खिताब के लिए भिड़ेगी। पाकिस्तान ने पहले सेफीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए 7 विकेट से जीत दर्ज की थी।