Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कार्यभार को प्रबंधित करने के लिए भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमरा को रांची में इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से ब्रेक दिया गया था जिसमें भारत ने इंग्लैंड पर 5 विकेट से अविश्वसनीय जीत दर्ज की। रिपोर्ट्स के मुताबिक बुमराह सीरीज के पांचवें और आखिरी मैच के लिए धर्मशाला में वापसी करेंगे, लेकिन टीम प्रबंधन अन्य खिलाड़ियों के कार्यभार को प्रबंधित करने के लिए प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव कर सकता है। 

रिपरोर्ट के अनुसार रजत पाटीदार खराब प्रदर्शन के बावजूद प्लेइंग 11 में हो सकते हैं। वहीं केएल राहुल को इलाज के लिए लंदन भेजा गया है और उनके पांचवें टेस्ट में भी चूकने की संभावना है। ऐसे में देवदत्त पडिक्कल को अपनी पहली टेस्ट कैप मिल सकती है और चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर सकते है। हालांकि यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि टीम प्रबंधन इन-फॉर्म बल्लेबाजों में से किसी को ब्रेक देगा या नहीं। एक गेंदबाज को ब्रेक भी मिल सकता है। धर्मशाला की सतह तेज गेंदबाजों के अनुकूल होने की उम्मीद है, इसलिए रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा या कुलदीप यादव में से किसी एक को ब्रेक दिया जा सकता है। 

दूसरी और रांची टेस्ट के बाद सभी भारतीय क्रिकेटर अपने घर लौट गए हैं क्योंकि बीसीसीआई ने उन्हें 2 मार्च को चंडीगढ़ में फिर से इकट्ठा होने के लिए कहा है। इंग्लैंड के खिलाड़ियों को भी यही सूचना मिली है क्योंकि दोनों टीमें 3 मार्च को चार्टर्ड फ्लाइट के जरिए धर्मशाला के लिए उड़ान भरने वाली हैं। पांचवां टेस्ट 7 मार्च से शुरू होगा।