Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के खिलाफ राजकोट में तीसरे और सीरीज के आखिरी वनडे मैच में मिशेल मार्श ने शानदार पारी खेली लेकिन वह शतक से चूक गए। मार्श ने 84 गेंदों पर 13 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 96 रन की पारी खेली। इनिंग के बाद मार्श ने कहा कि मैंने सबसे गर्म परिस्थितियों का सामना किया है। उन्होंने कहा, मैं पक चुका था। 

मिशेल मार्श ने इनिंग के बाद कहा, 'संभवतः मैंने सबसे गर्म परिस्थितियों का सामना किया है, विकेट अच्छा था लेकिन जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं अंत तक पक चुका था। विकेट वास्तव में अच्छा था, हमने बहुत पहले ही परिस्थितियों का आकलन कर लिया था और एक मंच तैयार करने के लिए पावरप्ले में जितना संभव हो उतना स्कोर करना चाहते थे।' 

उन्होंने कहा, 'व्यक्तिगत रूप से एक और 4 रन लेना अच्छा होता लेकिन हम अपने काम से खुश हैं। हम गति बदलने जा रहे हैं, देखा कि यह वहां पिछले छोर की ओर काम कर रही है। अच्छा था, उम्मीद है कि हम बाहर आकर अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अपने भारत दौरे की शुरुआत करेंगे। जैसा कि आपने देखा, गेंद पुरानी होने के कारण विकेट थोड़ा धीमा हो गया। उम्मीद है कि यह हमारे लिए भी ऐसा ही करेगा और 352 कुछ ज्यादा ही होगा।