Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा का गेंदबाजी में एक बार फिर जलवा देखने को मिला। जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया टीम की दूसरी पारी में कुल 7 विकटें चटकाई और उनके इस जबरदस्त प्रदर्शन के चलते पूरी विरोधी टीम 113 रनों पर ढेर हो गई। जडेजा ने इस टेस्ट में कुल 10 विकेट चटकाए हैं, उन्होंने इससे पहले ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में 3 विकेट चटकाए थे। भारत को दूसरे टेस्ट में जीत के लिए 115 रनों का लक्ष्य मिला है।

जडेजा ने दिया अपने टेस्ट करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

PunjabKesari

रवींद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गेंदबाजी में अपने टेस्ट करियर का सर्वश्रेष्ठ दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में 21 ओवर में 68 रन देकर 3 विकेट चटकाए थे और इसके बाद दूसरी पारी में 12.1 ओवर में 42 रन देकर 7 विकेट चटकाए हैं। जडेजा ने पूरे मैच में 110 रन देकर कुल 10 विकेट चटकाए हैं और यह उनका टेस्ट करियर में एक मैच का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है। इसके साथ उन्होंने इस मैच में एक इनिंग्स में भी अपना सर्वश्रेष्ठ (42/7) प्रदर्शन दिया है।

जडेजा का टेस्ट करियर 

PunjabKesari

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के टेस्ट करियर की बात करें तो उन्होंने कुल 62 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने बलेलबाजी करते हुए कुल 91 इनिंग्स में 2,619 रन बनाए हैं। टेस्ट में उनके नाम 3 शतक और 18 अर्धशतक हैं। वहीं गेंदबाजी में उनके नाम कुल 259 विकेट हैं। वह एक टेस्ट मैच में दो बार 10 विकेट चटका चुके हैं, जबकि 12 बार 5 विकेट हॉल हासिल कर चुके हैं।