Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज अपने नियमित कप्तान कीरोन पोलार्ड की सेवाओं के बिना है। निकोलस पूरन ने उनकी अनुपस्थिति में बागडोर संभाली है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वह नेतृत्व की चुनौती को कैसे संभालते हैं। पूरन ने टॉस के दौरान खुलासा किया कि पोलार्ड फिट नहीं हैं और उनकी जगह ऑलराउंडर ओडियन स्मिथ आए हैं। 

वेस्टइंडीज को पहले मैच में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था और तीन मैचों की श्रृंखला में 0-1 से पीछे है। इसलिए वे करो या मरो की स्थिति में खड़े हैं। सौभाग्य से वेस्टइंडीज के लिए अच्छी बात यह है कि पूरन ने पहले गेंदबाजी चुनी क्योंकि पिछले मैच के दौरान शाम को बल्लेबाजी की स्थिति आसान हो गई थी। 

टॉस जीतने के बाद पूरन ने कहा कि हम पहले गेंदबाजी करेंगे। कीरोन पर्याप्त रूप से फिट नहीं है। हम वर्तमान में रह रहे हैं, लक्ष्य खेल की पूरी अवधि के लिए अच्छा क्रिकेट खेलना है। हमारे लिए सिर्फ एक बदलाव - ओडियन स्मिथ का टीम में आना है। जहां तक ​​भारतीय टीम की बात है तो इशान किशन की जगह केएल राहुल को उम्मीद के मुताबिक जगह मिली है। कप्तान रोहित शर्मा ने स्वीकार किया कि वह भी पहले गेंदबाजी करना पसंद करते।। 

प्लेइंग इलेवन 

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा

वेस्टइंडीज : शाई होप (विकेटकीपर), ब्रैंडन किंग, डैरेन ब्रावो, शमर ब्रूक्स, निकोलस पूरन (कप्तान), जेसन होल्डर, ओडियन स्मिथ, अकील होसेन, फैबियन एलन, अल्जारी जोसेफ, केमार रोच 

.
.
.
.
.