Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से खेला जाएगा। इस मैच को लेकर क्रिकेट जगत में काफी उत्साह है और इसे लेकर अकटलों का दौर भी जारी है। हाल ही में पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी और विश्व के सबसे तेज गेदंबाज शोएब अख्तर ने इस मैच के रिजल्ट को लेकर अपने विचार साझा किए और बताया कि किसके जीतने के चांस ज्यादा हैं। 

अख्तर ने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशन रखा था। इस दौरान एक फैन ने अख्तर से पूछा, आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का विजेता कौन होगा? इसका जवाब देते हुए अख्तर ने ताजमहल की फोटो शेयर। उन्होंने फोटो के साथ लिखा, 'ज्यादा चांस'। उनके मुताबिक भारत का पलड़ा भारी है। इस दौरान अख्तर से मौजूदा समय के दो बेस्ट बल्लेबाजों के बारे में भी पूछा गया और उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का नाम लिया। 

गौर हो कि अख्तर पहले से पूर्व खिलाड़ी हैं जिन्होंने डब्ल्यूटीसी में भारत के जीतने के ज्यादा चांस बताए हैं। इससे पहले कुछ पूर्व खिलाड़ियों ने न्यूजीलैंड के जीतने के ज्यादा चांस बताए। इसका कारण भी सभी ने लगभग एक ही बताया था और वो ये कि न्यूजीलैंड इंग्लैंड के खिलाफ 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रहा है और भारत बिना किसी प्रैक्टिस मैच के सीधे डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए उतरेगा। 

.
.
.
.
.