Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना ​​है कि मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और टी20 अंतरराष्ट्रीय कप्तान रोहित शर्मा के बीच अच्छा तालमेल होगा क्योंकि उनके स्वभाव में काफी समानता है। जयपुर में बुधवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत और न्यूजीलैंड के बीच आमना-सामना होगा। मुख्य कोच द्रविड़ और पूर्णकालिक टी20आई कप्तान रोहित के लिए यह पहला कार्यभार है। 

एक शो में गावस्कर ने कहा, अगर आप उन दोनों स्वभाव को देखें तो वे काफी समान हैं। रोहित द्रविड़ की तरह ही शांत स्वभाव के हैं। इसलिए मुझे लगता है कि उनका बंधन काफी अच्छा होगा क्योंकि दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह समझेंगे। उन्होंने कहा, जब वह खेलते थे तो हम सोचते थे कि जब तक राहुल द्रविड़ क्रीज पर हैं, तब तक भारतीय बल्लेबाजी सुरक्षित और मजबूत है। यही कारण है कि मेरा मानना ​​​​है कि मुख्य कोच की नई जिम्मेदारी जो उन पर आएगी, वह इसे इसी तरह से संभालने के लिए कर सकेंगे। 

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को 'विश्वास' है कि द्रविड़ एक बहुत ही सफल कोच बनेंगे क्योंकि वह ड्रेसिंग रूम में आने के साथ बहुत सारे 'आश्वासन' लाए हैं। गंभीर ने कहा, वह एक बहुत सफल खिलाड़ी था फिर वह एक बहुत ही सफल कप्तान बन गया और मुझे यकीन है कि वह एक बहुत ही सफल कोच भी बनने जा रहा है। उस ड्रेसिंग रूम में उसके साथ मुझे लगता है कि वह बहुत आश्वासन लाता है, वह और अधिक 100 से अधिक टेस्ट मैच खेला है। उन्होंने कहा, उन्होंने टीम की कप्तानी की, उनकी कार्य नैतिकता अविश्वसनीय थी, वास्तव में कड़ी मेहनत करने वाली थी। 

.
.
.
.
.