Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लबेाज फैफ डुप्लेसिस की पत्नी ने इमारी विस्सर ने अपने सोशल मीडिया पर अपने पति की फोटो शेयर की। इस फोटो में उन्होंने पति डुप्लेसिस से एक मांग रख दी। इमारी ने अपनी स्टोरी में डुप्लेसिस की फोटो पर पूछते हुए लिखा चलो ओर बच्चे करते है। इसका जवाब डुप्लेसिस ने कुछ इस तरीके से दिया।

Birthday Special: Wife wrote special message on Faf du Plessis' birthday

पत्नी इमारी के इस सवाल का जवाब देते हुए डुप्लेसिस ने भी सोशल मीडिया पर स्टोरी शेयर की। डुप्लेसिस ने अपनी स्टोरी में जवाब देते हुए लिखा कि मैं इसके लिए तैयार हूं। इमारी ने हाल ही अगस्त के महीने में दूसरे बच्चे को जन्म दिया था और अब यह कपल तीसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहा है।   

PunjabKesari

गौर हो कि डुप्लेसिस और इमारी काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। इन दोनों ने साल 2013 में रिलेशनशिप को शादी में बदलने का फैसला किया। साल 2017 में इनके घर एक बच्चे ने जन्म लिया जिसका नाम अमेलिया डूप्लेसिस रखा और इस साल 2020 अगस्त के महीने में इमारी ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम जोए डुप्लेसिस रखा।

PunjabKesari

इस साल आईपीएल में डुप्लेसिस का बल्ला खूब बोल रहा है। डुप्लेसिस ने आईपीएल में 10 मैच खेलें हैं जिनमें उन्होंने 375 रन बनाए है। इस दौरान उन्होंने 10 छक्के भी लगाए है। हालांकि चेन्नई टीम का प्रदर्शन इस साल बढ़िया नहीं रहा है और वह 10 मैचों में 7 हार के साथ अंक तालिका में आखिरी पायदान पर है।  

.
.
.
.
.