Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : वर्ल्ड कप के लीग मैच में बुधवार को न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के हाथों 119 रन से बड़ी हार का सामना करना पड़ा है। विश्व कप में शानदार शुरुआत के बाद ये न्यूजीलैंड की लगातार तीसरी हार है। इस हार के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि लगातार तीन मैच हारना अच्छा नहीं है। हमारे सामने सीधा रास्ता था लेकिन ये आसान नहीं था। हालांकि इसी के साथ ही उन्होंने दूसरी टीमों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो सेमीफाइनल में कुछ भी हो सकता है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए विलियमसन ने कहा हमें पिछले कुछ मैचों की तुलना में बहुत अधिक प्रतिस्पर्धी होना चाहिए था। ये महत्वपूर्ण है कि हमें अपनी गलतियों से सीखना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। इंग्लैंड की टीम के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने स्थिति के हिसाब से अपना बेस्ट दिया लेकिन उनकी टीम बेहतरीन है। स्थिति से परिणाम तय नहीं होता लेकिन 20 ओवर की बल्लेबाजी के बाद सब बदल जाता है। विलियमसन ने कहा कि इंग्लैंड के गेंदबाजों ने शुरू से ही हमपर दबाव बनाए रखा जिसके लिए उन्हें पूरा क्रैडिट जाता है। 

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा कि हम सोच रहे थे कि हम खेल में बने हुए हैं और ये अच्छा था कि उन्होंने हमें पीछे की और धकेला। पहले हाॅफ में हम बहुत प्रेशर में थे। हमें पार्टनरशिप की जरूरत थी और हम खेल को सही दिशा में नहीं ले जा सके। हमारे पास बल्लेबाजी का फ्लो नहीं था। मैच में कई सारी प्रभावित करने वाली चीजें थी। आज कुछ रन आउट्स हुए और एक लेग साइड से विकेट गिरा, ऐसा स्टार्ट लक्ष्य प्राप्ति के लिए अच्छा नहीं था। कुछ चीजों में ये भी एक है। विलियमसन ने कहा अभी हमें बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। हमें बहुत से अलग-अलग सर्फेस (पिचों) को अपनाने की जरूरत है। अच्छा लगा कि हमने कुछ शानदार क्रिकेट खेला और चैलेंज दिया। अगर हमें अवसर मिलता है तो सेमीफाइनल में कुछ भी हो सकता है और अभी तक हमने अपना बेस्ट क्रिकेट नहीं खेला है। 

.
.
.
.
.