Sports

जालन्धर : हैमिल्टन में टीम इंडिया ने जितना खराब प्रदर्शन किया था, उतना ही अच्छा प्रदर्शन वैलिंगटन में करते हुए न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली। सीरीज जीतने के बाद भी भारत के कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा चिंता में डूबे नजर आए। मैच के बाद उन्होंने कहा कि टीम इंडिया ने जिस तरह दोनों मैचों में शुरुआती विकेट जल्दी गंवा दिए, वह चिंता का विषय है। 

Rohit sharma shikhar dhawan will break these 5 records in wellington

रोहित ने कहा- टॉस के वक्त भी मैंने कहा था कि हमें हैमिल्टन की हार भुलाने के लिए वेलिंगटन में एकजुट होकर प्रदर्शन करना होगा। जब हमारे चार बल्लेबाज आऊट हो गए तो हम देख रहे थे कि कौन आगे आकर चार्ज लेगा। ऐसे समय में रायुडू और विजय शंकर ने अच्छे से गेम संभाली। इसके बाद हार्दिक और केदार ने भी बेहतरीन क्रिकेट खेला। इसके बाद हमने गेंदबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन किया।

Sports

रोहित ने इस दौरान पिच पर बात करते हुए कहा कि वह जानते थे पिच पर नमी रहने वाली है। अगर सीरीज में और मैच होने होते तो वह कभी भी दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने को प्रमुखता न देते। हमने चार विकेट गंवाए। इसके बाद 250 रन बनाए। इतने रन इस पिच के हिसाब से ठीक थे। ऐसे में हमारे बॉलरों ने मुश्किल विकेट पर अच्छी गेंदबाजी कर विकेट निकाले। रोहित ने कहा कि न्यूजीलैंड को उनके ही घर में हराना कभी आसान नहीं रहा है। अगर आप ऐसे करना चाहते हैं तो आपके पास सही खिलाडिय़ों का चयन होना चाहिए। 

.
.
.
.
.