Sports

खेल डैस्क : राउंडग्लास पंजाब एफसी 4 मार्च से आई-लीग 2021-22 अभियान के तहत चर्चिल ब्रदर्स एफसी गोवा के खिलाफ पहला मुकाबला खेलेगा। कोरोना महामारी की तीसरी लहर के चलते आई-लीग को जनवरी में स्थगित कर दिया गया था लेकिन परिस्थितियां बेहतर होने के उपरान्त इसे दोबारा से शुरू करने का निर्णय लिए गया है। राउंडग्लास पंजाब एफसी इसी महीने की शुरुआत से कोलकाता में इकठ्ठा होकर अपना प्रशिक्षण शुरू कर दिया था वहीं 21 फरवरी को लीग के बायो-सिक्योर बबल में प्रवेश कर लिया था। लीग का पहला दौर दिसंबर में पूरा हो चुका है जिसमें राउंडग्लास पंजाब एफसी ने राजस्थान यूनाइटेड एफसी पर 2-0 से जीत दर्ज की थी। 

I League, Punjab FC, Football news in hindi, sports news, आई लीग, पंजाब एफसी लीग,  राउंडग्लास पंजाब एफसी

एफसी के मुख्य कोच एशले वेस्टवुड ने कहा कि एक बार फिर से मैदान पर वापस लौटकर बहुत अच्छा लग रहा है और पूरी टीम आई-लीग के फिर से शुरू होने के लिए उत्साहित है। पिछले हम आगामी मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और अपने प्रशंसकों को फुटबॉल की रोमांचक शैली से प्रेरित करने के लिए तैयार हैं।

राउंडग्लास पंजाब एफसी के फुटबॉल डायरेक्टर (निदेशक), निकोलस टोपोलियाटिस ने कहा कि सभी लोग अब मैचों के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस दौरान टीम ने काफी हिम्मत दिखाई है एवं हर परिस्थिति का सामना डट कर किया है। हम तरोताजा होकर नए जोश के साथ आई-लीग खिताब के लिए लडऩे की उम्मीद कर रहे हैं।

I League, Punjab FC, Football news in hindi, sports news, आई लीग, पंजाब एफसी लीग,  राउंडग्लास पंजाब एफसी

राउंडग्लास पंजाब एफसी के कप्तान और डिफेंडर गुरतेज सिंह ने कहा कि सभी खिलाड़ी लीग के स्थगित होने के बाद भी मेहनत से कर रहे थे और अब हम लीग के दोबारा शुरू होने को लेकर बहुत उत्सुक हैं । ट्रेनिंग शानदार रही है और हम सर्वश्रेष्ठ रूप से तैयारी कर रहे हैं। हम अपने प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों और पंजाब के लोगों को गौरवान्वित करने की कोशिश करेंगें।

ऐसे होंगे मैच
4 मार्च : चर्चिल ब्रदर्स
8 मार्च : केनकेरे एफसी
11 मार्च : आइजोल एफसी
15 मार्च : श्रीनिदी डेक्कन
20 मार्च : नेरोका एफसी
25 मार्च : रियल कश्मीर
2 अप्रैल : सुदीवा दिल्ली
6 अप्रैल : इंडियन एरोज
10 अप्रैल : मोहम्मडन एससी
15 अप्रैल : ट्राई एफसी
19 अप्रैल : गोकुलम केरल

.
.
.
.
.