Sports

वेलिंगटन: मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी कोच शेन बांड (Shane Bond) चाहते हैं कि कमर की सर्जरी से उबर रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) 29 मार्च से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग से पहले कुछ मैच खेलें। बांड फ्रेंचाइजी के साथ बैठक के लिए मुंबई जाने वाले हैं और पंड्या के बारे में पूछने पर मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी कोच ने भरोसा जताया कि यह आलराउंडर मजबूत वापसी करेगा। 

हार्दिक पांड्या आईपीएल 2020

बांड ने कहा, ‘मैं सिर्फ उम्मीद कर सकता हूं कि उसे आईपीएल 2020 (IPL 2020) से पहले कुछ क्रिकेट खेलने का मौका मिले और मेरा हमेशा से मानना है कि वापसी को लेकर जल्दबाजी करने से बेहतर है कि कुछ अधिक समय ले लिया जाए।' उन्होंने कहा, ‘इसमें कोई संदेह नहीं कि वह वापसी करेगा। मुझे खुशी है कि वह हार्दिक के रिहैबिलिटेशन को लेकर पारंपरिक रवैया अपना रहे हैं और टी20, विशेषकर आईपीएल उसकी वापसी के लिए अच्छा रहेगा क्योंकि उससे अधिक गेंदबाजी नहीं कराई जाएगी।' 

हार्दिक पांड्या की वापसी 

हार्दिक पांड्या ने हाल में बेंगलुरू की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में नेट सत्र में हिस्सा लिया था। नेट सत्र के दौरान पंड्या को थ्रोडाउन का सामना करते हुए देखा गया और वह अधिकतर समय सीधे बल्ले के साथ खेले। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के साथ वापसी करेंगे या आईपीएल में।

.
.
.
.
.