Sports

खेल डैस्क : विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमन साहा ने टीम इंडिया में वापसी को लेकर बयान दिया है जोकि चौकाने वाला है। साहा का कहना है कि उनके नहीं लगता कि अब वह टीम इंडिया में आएंगे। आईपीएल 2022 में परफार्मेंस के बाद बीसीसीआई ने दिनेश कार्तिक को वापस मौका दिया था। दिनेश ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 30 और 55 रनों की पारियों खेलकर अपना दावा मजबूत कर लिया लेकिन साहा को इसका फायदा नहीं मिला। आगामी सीरीज के लिए जब साहा से उनकी योजनाओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बेझिझक जवाब दिया। 


साहा ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझे आगे जाकर चुना जाएगा क्योंकि पहले ही कोच और मुख्य चयनकर्ता ने मुझे सूचित कर दिया था। और अगर उन्हें मुझे चुनना होता, तो मेरे आईपीएल प्रदर्शन के बाद, मुझे इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में शामिल किया जाता। इसलिए वह निर्णय मुझे स्पष्ट कर दिया गया है कि अभी बहुत अधिक विकल्प नहीं हैं। अभी मैं क्रिकेट खेलने पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। जब तक मैं खेल से प्यार करता हूं, मैं खेलूंगा।

2014 में पंजाब किंग्स के लिए 362 रन बनाने के बाद इस साल साहा ने आईपीएल में रन बनाए। साहा दो साल के बीच पसंदीदा नहीं चुनना चाहते थे, लेकिन 2014 और 2022 दोनों को अपने दिल के करीब रखा। उन्होंने कहा- कुल मिलाकर, मैं हां कहूंगा। मैंने योगदान दिया और हम चैंपियन बने। इससे पहले 2014 में, मैंने किंग्स इलेवन (पंजाब किंग्स) के लिए फाइनल में शतक बनाया था। रैंकिंग के अनुसार आप कह सकते हैं कि यह सबसे अच्छे आईपीएल में से एक था।

.
.
.
.
.