Sports

खेल डैस्क : मोहम्मद शमी का पत्नी के साथ चल रहा विवाद फिर से सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही शमी ने अपनी बेटी आइरा के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें वह बेटी को एक मॉल में शापिंग कराते दिखे थे। इसी पोस्ट पर अब शमी की पत्नी हसीन जहां का कहना है कि शमी ने यह सब दिखावे के लिए किया। उसकी बेटी को गिटार और कैमरा चाहिए था। शमी बस उसे मॉल लेकर गया, कुछ भी लेकर नहीं दिया। फोटोज खिंचवाईं और सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल दी। शमी ने इस दौरान शमी और बेटी क्यों मिले, इसके वजह की वजह भी बताई।

 


हसीन के अनुसार आयरा इस लिए शमी के पास गई थी क्योंकि उसे पासपोर्ट को रीन्यू करने के लिए साइन की जरूरत थी। हसीन ने कहा कि बेटी को जो चाहिए था, उसे वह मिला ही नहीं। बल्कि शमी बेटी को जिस मॉल में लेकर गए, उसका वह प्रचार कर रहे थे। हसीन का आरोप है कि जहां मोहम्मद शमी ने आयरा को जूते और कपड़े चुनने की इजाजत देकर व्यक्तिगत रूप से खर्च नहीं किया, वहीं उन्होंने गिटार और कैमरे के लिए उसके अनुरोध को भी पूरा नहीं किया। हसीन ने कहा कि शमी मेरी बेटी के बारे में नहीं पूछते। दोनों एक महीने पहले मिले थे, लेकिन उन्होंने तब कुछ भी पोस्ट नहीं किया। मुझे लगता है कि अब पोस्ट करने के लिए कुछ भी नहीं है।

 


हसीन जहां ने एक वीडियो में कहा कि वह दिखावा करने के लिए ऐसा कर रहा है। मेरी बेटी का पासपोर्ट समाप्त हो गया है और इसे रीन्यू करने के लिए शमी के साइन की जरूरत थी। इसी सिलसिले में वह उनसे मिलने गई थीं, लेकिन शमी ने साइन नहीं किए। वह उसे एक मॉल और उस ब्रांड के शोरूम में ले गया जिसका उसने प्रचार किया था। मेरी बेटी ने जूते और कपड़े खरीदे। शमी को भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वह उनके ब्रांड एंबेसडर हैं। वह एक गिटार और कैमरा चाहती थी, लेकिन उसने उसके लिए ये चीजें नहीं खरीदीं।

 

बता दें कि शमी और हसीन जहां की जिंदगी हमेशा विवादों से ही घिरी रही है। हसीन ने शमी पर घरेलू हिंसा और व्यभिचार सहित अतीत में विभिन्न दुष्कर्मों का आरोप लगाया है। ये आरोप अभी कानूनी कार्यवाही का हिस्सा हैं। हसीन पहले भी आरोप लगाती रही है कि शमी उन्हें बेटी की परवरिश के लिए जरूरी खर्च नहीं देते।