Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ग्रुप चरणों में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले और कुछ बड़े उल्टफेर के बाद अब टी20 विश्व कप सेमीफाइनल की और बढ़ रहा है। इससे पहले सूर्यकुमार यादव की खतरनाक बल्लेबाजी से प्रभावित पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने उनकी तारीफ की है और कहा कि वह किसी अन्य ग्रह से आया है। 

अकरम ने कहा, मुझे तो लग रहा है किसी और ग्रह से आया है (मुझे लगता है कि वह किसी और ग्रह से है। वह किसी और से बिल्कुल अलग है। उसने जितने रन बनाए हैं। मेरा मतलब है कि वह 1000 रन बनाने वाला एकमात्र बल्लेबाज है) 2022 में टी20 इंटरनेशनल में। वह सिर्फ जिम्बाब्वे के खिलाफ नहीं, बल्कि दुनिया के शीर्ष गेंदबाजी आक्रमणों के खिलाफ चला है। वह अपनी प्रतिभा के साथ-साथ एक निडर बल्लेबाज है। डरना नहीं है, गेंद लग भी जाए। मुझे उसे खेलते हुए देखना अच्छा लगता है। 

गौर हो कि सूर्यकुमार वर्तमान में आईसीसी रैंकिंग के अनुसार नंबर एक टी20 इंटरनेशनल बल्लेबाज हैं और टीम इंडिया को उम्मीद है कि वह नॉकआउट में भी अपनी फॉर्म जारी रखेंगे। पहला सेमीफाइनल न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच बुधवार 9 नवम्बर को खेला जाएगा। वहीं दूसरा सेमीफाइनल गुरुवार 10 नवम्बर को भारत और इंग्लैंड से होगा।