Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां एक बार फिर से सुर्खियों में चल रही है। जहां उन्होंने बेटी और अपनी सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की है। बता दें कि कुछ दिन पहले हसीन ने राम मंदिर को लेकर देशवासियों को बधाई दी थी। जिसके बाद कुछ कटरपंथियों ने जान से मारने और रैप की धमकी दी थी। जिसको लेकर उन्होंने ये बड़ा कदम उठाया है।

PunjabKesari
दरअसल, हसीन जहां ने इस बारे में बताया था, 'पांच अगस्त को मैंने सोशल मीडिया के जरिए राम मंदिर के भूमिपूजन की बधाई मैंने समस्त हिंदू भाइयों-बहनों को दी थी। इसी वजह से कुछ कट्टरपंथी लोगों ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए मेरे ऊपर कमेंट्स किए। मुझे और बलात्कार और रेप की भी धमकी दी गई। इसी के खिलाफ मैंने थाने में शिकायत की है। मैंने अपनी शिकायत में कहा है कि ऐसे असामाजिक लोगों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।'

PunjabKesari

2018 में हुआ था दोनों में विवाद  
PunjabKesari
गौर हो कि 2018 में शमी और हसीन जहां के बीच विवाद हो गया था जिसके बाद से ही दोनों अलग रह रहे हैं। हसीन जहां ने शमी के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। उन्होंने यहां तक कहा था कि शमी का परिवार उन्हें जान से मारना चाहता है। उन्होंने शमी पर दूसरी महिलाओं से अफेयर का आरोप भी लगाया था और कुछ चैट भी सोशल मीडिया पर वायरल की थी। शमी और हसीन जहां की शादी 2014 में हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है। 

कई बोल्ड तस्वीरें व वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं हसीन जहां  
PunjabKesari
यहां बता दें कि हसीन जहां पहले भी अपनी कई बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर चुकी हैं। उस समय भी वे आलोचकों के निशाने पर आईं थी। पर हसीन जहां ने पूरी दमदारी से आलोचकों को जवाब दिया। वे शुरू से ही कट्टरपंथियों के निशाने पर रहीं हैं।

.
.
.
.
.