Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने राम मंदिर भूमि पूजन पर देशवासियों को बधाई दी थी जिसके बाद उन्हें जान से मारने और रेप तक की धमकियां मिलने लगी थी। अब हसीन जहां ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वह बंगाल में हैं और इसी कारण से सुरक्षित हैं, अगर यूपी (उत्तर प्रदेश) में होती तो कुछ गलत हो जाता। हसीन  जहां ने इसे लेकर पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई है। 

पश्चिम बंगाल में अपने किसी भाई के पास रह रही हसीन जहां ने एक टीवी से कहा कि पश्चिम बंगाल में प्रशासनिक व्यवस्था काफी बेहतर हैं। यूपी में रहती तो मेरे साथ कुछ 'गलत' हो जाता, बहुत सारी घटनाएं हो जातीं। मैं जिन भैया के साथ रहती हूं, वह मेरा बहुत ख्याल रखते हैं। उन्होंने कहा, काफी दिन तक मेरी निजी जिंदगी को लेकर लोग मुझे निशाना बनाते रहे लेकिन जैसे ही मैंने एकता का संदेश देने की बात की तो मुझे फिर ट्रोल किया जाने लगा। 

PunjabKesari

हसीन जहां ने कहा, मुझे टारगेट करने वाले जो लोग सोशल मीडिया पर हैं उनमें ज्यादातर लोग मुस्लिम हैं। मैं इतना ही कहूंगा कि सच्चा मुसलमान ऐसा नहीं होता, ना ही वे लोग महिला को बेइज्जत करते हैं। उन्होंने कहा, कट्टरपंथी लोग गंदगी फैला रहे हैं, समाज को गंदा करते हैं, नफरत फैलाते हैं। उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा, अकेली मैं ही नहीं ये लोग सीएम, पीएम तक को गालीगलौज करते हैं। मैं अपील करूंगी कि इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। 

.
.
.
.
.