Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: युवा सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा की तेजतर्रार पारी और गेंदबाजों के एक और अनुशासित प्रदर्शन से भारत ने गुरुवार को यहां न्यूजीलैंड को रोमांचक मैच में चार रन से हराकर आईसीसी महिला टी20 विश्व कप में जीत की हैट्रिक पूरी करने के साथ सेमीफाइनल में जगह पक्की की। ऐसे में मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के महिला कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टीम के सभी खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।   

PunjabKesari
मैच जीतने के बाद हरमनप्रीत ने कहा, 'जब आपकी टीम ऐसा प्रदर्शन कर रही होती है तो यह बहुत अच्छा एहसास होता है। हमने वही गलतियां कीं, हमें पहले 10 ओवरों में अच्छी शुरुआत मिली और हमने फिर से गति नहीं पकड़ी। हमने पैच में अच्छी गेंदबाजी की और कुछ जगह आज हमने बहुत अच्छा नहीं किया है। अब उन क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करना है। शेफाली हमें अच्छी शुरुआत दे रही है और मुझे उम्मीद है कि वह ऐसा करना जारी रखेगी क्योंकि शुरुआत में तेजी से रन बनाना वास्तव में हमारे लिए महत्वपूर्ण है। जिससे जीत हमें आसानी से मिल सकेगी।'

PunjabKesari
आपको बता दें कि भारतीय टीम की यह लगातार तीसरी जीत है। उसने इससे पहले मौजूदा चैंपियन आस्ट्रेलिया को 17 रन और बांग्लादेश को 18 रन से हराया। भारत ग्रुप ए में तीन मैचों में छह अंक लेकर शीर्ष पर है और वह सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली पहली टीम बन गयी है। भारतीय टीम अपना आखिरी मैच शनिवार को श्रीलंका से खेलेगी। भारत ने स्पिनरों ने शुरुआत करायी लेकिन दीप्ति शर्मा के ओवर में 12 रन बन गये जिसमें सलामी बल्लेबाज राचेल प्रीस्ट (12) के दो चौके शामिल हैं। 

.
.
.
.
.