Sports

एडीलेड : भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हारकर बाहर हो गया। टीम मैनेजमेंट को रोहित शर्मा शर्मा से उम्मीद थी कि वो आईसीसी ट्राॅफी का सूखा समाप्त करेंगे, लेकिन कुछ सीनियर खिलाड़ी आखिरी मूमेंट पर वैसा प्रदर्शन नहीं कर सके, जिसकी उम्मीद थी। वहीं महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर को उम्मीद है कि भारत के गुरूवार को टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों मिली 10 विकेट की शर्मनाक हार के बाद कुछ सीनियर खिलाड़ी संन्यास की घोषणा कर देंगे। 

गावस्कर को यह भी लगता है कि रोहित शर्मा के कप्तानी छोड़ने के बाद आल राउंडर हार्दिक पंड्या यह जिम्मेदारी संभालेंगे। पूर्व भारतीय कप्तान ने ‘स्टार स्पोर्ट्स' पर कहा, ‘‘इंडियन प्रीमियर लीग में पहली बार कप्तान की जिम्मेदारी संभालने पर अपनी टीम को जीत दिलाने के बाद उन्होंने हार्दिक पंड्या को अगले कप्तान के रूप में तय कर दिया होगा। '' 

PunjabKesari

उन्होंने कहा, ‘‘हार्दिक पंड्या निश्चित रूप से भविष्य में टीम की कमान संभालेंगे और कुछ खिलाड़ी संन्यास भी लेंगे, आप कुछ नहीं कह सकते। खिलाड़ी इस पर काफी विचार कर रहे होंगे। '' गावस्कर ने कहा, ‘‘कुछ खिलाड़ी 30 से 40 साल के बीच हैं जो भारतीय टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम में अपने स्थान के बारे में फिर विचार कर रहे होंगे। '' विराट कोहली इस विश्व कप में टीम के सर्वाधिक रन जुटाने वाले खिलाड़ी रहे हैं, लेकिन सीनियर खिलाड़ी जैसे कप्तान रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन और दिनेश कार्तिक के लिये यह टूर्नामेंट निराशाजनक रहा जिनकी उम्र 30 से 40 साल के बीच हैं।