Sports

खेल डैस्क : गुजरात टाइंटस ने जीत का क्रम आगे बढ़ाते हुए मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हरा दिया। गुजरात पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुका है। चेन्नई के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा कि आज हम सात विकेट हाथ में लेकर आराम से जीत गए। क्योंकि हमें पता है कि 15वें या 16वें ओवर में खेल खत्म पर अतिरिक्त अंक का कोई फायदा नहीं होगा। इसलिए हम एक टीम के रूप में खेल खत्म करना पसंद करते हैं।

 

यह भी पढ़ें:-  इस बॉलीवुड अभिनेत्री को डेट कर रहेे थे Andrew Symonds, जानिए सच्चाई

 

हार्दिक ने अपनी कप्तानी पर बात करते हुए कहा कि आपने मुझे जगह दी। हां, मैं कहूंगा कि मैंने बहुत अच्छा किया। पिछली फ्रेंचाइजी में खेलने के बाद मुझे बहुत सारी जिम्मेदारियां दी गई थीं। मैं इस तरह का क्रिकेटर रहा हूं जो जिम्मेदारी का आनंद लेता है। मुझे लगता है कि मैंने अपने पूरे करियर में जहां बल्लेबाजी की है, उससे मुझे इस बात का काफी अंदाजा हो गया है कि खेल कैसा चलता है। यह आपको बता देता है कि किस परिस्थिति में किस तरह का गेंदबाज महत्वपूर्ण होगा। एक अलग फ्रेंचाइजी के लिए खेलने और अतीत में मैंने जो किया है उसे करने से मुझे अपनी कप्तानी में मदद मिली है।

 

यह भी पढ़ें:-  एंड्रयू साइमंड्स रह चुके थे रिएलिटी शो Big Boss का हिस्सा, Sunny Leone के साथ हो गई थी दोस्ती


हार्दिक ने इस दौरान अपने कोच आशीष नेहरा पर भी बात की। उन्होंने कहा- आशीष नेहरा और मैं मानसिकता के मामले में बहुत समान हैं। हमारे खेल की समझ... सबसे अच्छी बात यह है कि बिना कहे मैं उससे जुड़ जाता हूं।  अब हम देखेंगे कि क्या किसी खिलाड़ी को प्लेऑफ के लिए तरोताजा होने के लिए गेम ऑफ की जरूरत है। जाहिर तौर पर हम नए खिलाडिय़ों को अवसर देना चाहते हैं, लेकिन हम यह भी सुनिश्चित करना चाहते हैं कि पूरे सीजन में खेलने वाला कोर ग्रुप बरकरार रहे और प्लेऑफ से पहले मैच अभ्यास की आवश्यकता हो। हां, हम जरूरत पडऩे पर इधर-उधर, तेज गेंदबाजों को बदल सकते हैं।

 

यह भी पढ़ें:-  डेट नाइट पर गर्लफ्रैंड को Andrew Symonds ने खिलाए थे केकड़े, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी

.
.
.
.
.