Sports

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस की हैदराबाद पर जीत में कहीं न कहीं ऑलराऊंडर हार्दिक पांड्या के दो बेहतरीन रन आऊट कारण रहे। हार्दिक ने सैट बल्लेबाज डेविड वार्नर को रन आऊट किया जिसके बाद हैदराबाद की टीम बिखर गई। मैच के बाद हार्दिक ने इस पर बात कही। उन्होंने कहा- मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करता हूं कि गेंद मेरे हाथ में हो और फिर स्टंप्स को निशाना बनाऊं। ईमानदार के साथ कहूं- वार्नर जिस तरीके से रन-आउट हुए मैं उनसे विकेट से इतनी दूर होने की उम्मीद नहीं कर रहा था। मेरा ध्यान सिर्फ टारगेट पर हिट करना था। तभी मुझे एहसास हुआ कि यह काफी तेजी से था। 

हार्दिक ने कहा- एक टीम के रूप में हमारे पास बहुत अच्छे प्लेयर हैं। हैदराबाद को आज एक शानदार शुरुआत मिली थी लेकिन हमारे गेंदबाजों ने उनसे मैच को अच्छी तरह से खींच लिया। यहां हमारे गेंदबाजों ने अच्छी लाइन और लैंथ के साथ गेंदबाजी की। इस कारण हम दबाव बनाने में सफल रहे। आज राहुल चाहर, क्रुनाल और अन्य सभी ने एक इकाई के रूप में गेंदबाजी की और आने वाले हर मौके को भुनाया।

हार्दिक बोले- हमारे पास बहुत अनुभव है (एक टीम के रूप में लंबे समय तक खेले जाने वाले), खिलाडिय़ों की बहुत सारी प्रतिक्रिया और यह कप्तान के लिए सबसे मददगार रहता है। वही इसका सबसे अधिक लाभ उठाता है। बता दें कि मुंबई ने पहले खेलते हुए डिकॉक और पोलार्ड की शानदार पारियों की बदौलत 150 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी हैदराबाद ने 8वें ओवर में 67 रन बनाए लेकिन इसके बाद टीम ने तेजी से विकेट गंवाए और आखिरी ओवर में 137 रन पर ऑल आऊट हो गई।

.
.
.
.
.