Sports

नई दिल्ली : मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलते हुए महज 44 गेंदों पर 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से  79 रन बनाए लेकिन इस दौरान सबसे ज्यादा चर्चा उनकी हेल्मेट पर गेंद खाने के बाद लगाए गए सिक्स की हुई। राजस्थान के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का एक बाऊंसर सूर्यकुमार के हेल्मेट पर लगा था। तब सूर्यकुमार के साथ नॉन स्ट्राइक एंड पर हार्दिक पांड्या खड़े थे। पहली पारी खत्म होने पर हार्दिक ने इसपर बात की।

हार्दिक से जब पूछा गया कि सिर पर चोट लगने के बाद सिक्स मारने के बारे में उनका क्या कहना है तो इसपर उन्होंने कहा- ईमानदार होते हुए मेरे पास उनके लिए शब्द नहीं है। मैंने अपने जीवन में इस तरह के शॉट नहीं देखा जोकि सिर पर गेंद लगने के बाद आया हो। उन्होंने हेलमेट पर हिट होने के बाद बस साहस दिखाया। मेरे पास बस शॉट को समझाने के लिए शब्द नहीं हैं। 

हार्दिक ने कहा- ईमानदार रहें तो हमें स्कोर से खुश होना चाहिए, खासकर जहां से हम वहां पहुंचे। यह नहीं सोचा था कि जब हम जल्दी-जल्दी विकेट गंवा देंगे। लेकिन सूर्यकुमार ने उम्दा पारी खेली, शानदार बल्लेबाजी की, उन्होंने हमारे लिए गति बदल दी। शानदार नॉक। 

हार्दिक ने कहा- हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो किसी भी दिन काम पा सकते हैं, हम इसके बारे में बात करते हैं, जिस किसी को भी मौका मिलता है उसे टीम के लिए सही स्कोर हासिल करने पर ध्यान देना चाहिए। टीम में माहौल बहुत सकारात्मक है, हर कोई जिम्मेदारी लेगा। ओस के बारे में पता नहीं है, मुझे बाहर निकलने और एक नजर रखने की आवश्यकता है।

.
.
.
.
.