Sports

नई दिल्ली : भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने सोशल मीडिया पर ओल्ड इज गोल्ड कैप्शन के साथ एक फोटो पोस्ट की है जिसपर कमेंट कर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, उक्त तस्वीर में हरभजन सिंह के अलावा सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और युवराज भी दिख रहे हैं। हरभजन ने इस फोटो कोकैप्शन देते हुए लिखा- ओल्ड डे गोल्ड डे सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह, फ्रैंड्स फोरेवर।

हरभजन सिंह की फोटो पर युवराज सिंह का कमेंट 

harbhajan singh photo, Yuvraj singh photo, sachin tendulkar photo

उधर, युवराज सिंह ने जब यह फोटो देखी तो उन्होंने मजाकिया लहजे में इस पर कमेंट करते हुए लिखा- पाजी चश्मा चैक करो। यानी वह भज्जी को फोटो की बजाय अपने चश्मे की ओर ध्यान देने के लिए बोल रहे थे। युवराज ने जैसे ही यह कमेंट मारा सोशल मीडिया पर यह खूब चर्चित हो गया। 

युवराज सिंह और हरभजन सिंह की दोस्ती 

harbhajan singh photo, Yuvraj singh photo, zaheer khan photo

बता दें कि युवराज सिंह और हरभजन सिंह अंडर-19 क्रिकेट वल्र्ड कप (Under-19) में एक साथ खेले हैं। युवराज सिंह पंजाब के चंडीगढ़ से हैं तो हरभजन सिंह जालन्धर से। दोनों की दोस्ती क्रिकेट जगत में काफी मशहूर हैं। वहीं, इन दोनों की क्रिकेट का भगवान माने जाने वाले सचिन के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है। हरभजन, मुंबई इंडियंस टीम में 9 साल तक खेले थे जिसके सचिन कप्तान रह चुके हैं।

.
.
.
.
.