Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में कोरोना वायरस के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में स्थिति पर काबू रखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाॅकडाउन 3 मई तक बढ़ा दिया है। लाॅकडाउन बढ़ने के बाद मुंबई के बांद्रा स्टेशन पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई और ये सब प्रवासी थे जो लाॅकडाउन खत्म होने की सोच घर वापस जाने के लिए पहुंचे थे। इस पर भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) गुस्से में लाल दिखाई दिए और कहा कि अब लोगों को घरों में रखने का एक ही रास्ता बचा है। 

हरभजन सिंह की लोगों से अपील

PunjabKesari

हरभजन ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘अब लोगों को घरों में रखने का एकमात्र रास्ता कर्फ्यू ही है। आज बांद्रा में जो भी हुआ, वह बिलकुल भी स्वीकार्य नहीं है। लोग परिस्थित को नहीं समझ रहे हैं, वे अपनी जान तो खतरे में डाल ही रहे हैं, दूसरों के लिए भी मुश्किल खड़ी कर रहे हैं।’ देशभर में कोरोना संक्रमण के मामले कुल 10815 हैं और मरने वालों का आंकड़ा 353 पहुंच गया है। इस दौरान उन्होंने गुस्से में लाल इमोजी का भी इस्तेमाल किया। 

हार्दिक पांड्या की भी लोगों से अपील

वहीं भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने इस तरह लोगों के इकट्ठा होने पर कहा कि शांत रहें और घर में रहे। सिर्फ इसी तरह हम इस स्थिति से बाहर आ सकते हैं। हमें एक दूसरा का साथ देते हए भरोसा रखना होगा।' 

.
.
.
.
.