Sports

खेल डैस्क : एमसीए स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच में गुजरात टाइटंस को एक बार फिर मध्यक्रम के लचर प्रदर्शन का शिकार होना पड़ा। गुजरात को साहा और साईं सुदर्शन ने अच्छी शुरूआत नहीं दी लेकिन इसे कप्तान हार्दिक, मिलर और तेवतिया भुना नहीं पाए। पंजाब की कसी हुई गेंदबाज का असर इतना था कि तेवतिया तो अपने साथी पर ही रन न लेने के कारण नाराज होते दिखे। यह घटनाक्रम 12वें ओवर में हुआ जब तेवतिया ने सिंगल के लिए कॉल किया लेकिन नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े सुदर्शन ने रन लेने से मना कर दिया। 

तेवतिया ने उक्त गेंद कवर-प्वाइंट के क्षेत्र की ओर मांगी थी। वह कॉल देकर भाग पड़े लेकिन आगे से सुदर्शन अपनी क्रीज से नहीं हिले। तेवतिया को यह देखकर वापस अपनी क्रीज पर आना पड़ा। इस दौरान उन्हें गुस्से से सुदर्शन से बात करते देखा गया। देखें वीडियो-

मैच की बात की जाए तो अंक तालिका में पहले नंबर पर चल रही गुजरात की टीम पंजाब किंग्स की कसी हुई गेंदबाजी के आगे ज्यादा चल नहीं पाई। शुभमन का नौ रन पर विकेट गिरने के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या भी एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए। मिलर और तेवतिया भी 11-11 रन ही बना पाए। जबकि पुछल्ले चार बल्लेबाज केवल 11 रनों का ही योगदान दे पाए।

पंजाब की ओर से कागिसो रबाडा ने सबसे अच्छी गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर में 33 रन देकर 4 विकेट लिए। वह पर्पल कैप की रेस में 17 विकेट लेकर टॉप-5 में पहुंच गए हैं। सीजन का यह उनका चौथा 4 विकेट हॉल था। 

.
.
.
.
.