Sports

नई दिल्ली : आईपीएल 2020 में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) टीम के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है। टीम के सीईओ सतीष मेनन ने साफ कर दिया है कि किंग्स इलेवन पंजाब अपने सभी घरेलू मैच मोहाली में ही खेलगी। मेनन ने कहा कि मोहाली से बाहर होम मैच करवाने वाली खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। इस बार, हम किसी दूसरे स्थल को देख तक नहीं रहे हैं। हम इस सीजन में मोहाली (Mohali Stadium) में सभी सात घरेलू मैच खेलेंगे। यही वह जगह है जहां चीजें खड़ी होती हैं। 

किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कोच

किंग्स इलेवन पंजाब टीम ने इस सीजन के लिए भारतीय स्पिन दिग्गज अनिल कुंबले (Anil Kumble) को मुख्य कोच नियुक्त किया है जबकि दक्षिण अफ्रीका के महान क्रिकेटर जोंटी रोड्स (Jonty Rhodes) आईपीएल 2020 के लिए क्षेत्ररक्षण कोच के रूप में काम करेंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान 

किंग्स इलेवन पंजाब टीम की कप्तानी कौन करेगा, इस पर भी अभी आशंका के बादल मंडरा रहे हैं। रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) क्योंकि दिल्ली कैपिटल्स टीम में मूव कर चुके हैं। ऐसे में उनकी जगह केएल राहुल (KL Rahul) या किसी अन्य क्रिकेटर को कप्तान बनाया जाना है लेकिन अभी यह तय नहीं हुआ है। अब मेनन ने साफ कर दिया है कि आईपीएल ऑक्शन के बाद कप्तान पर फैसला होगा।