Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के कारण 29 मार्च से होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 को 14 अप्रैल तक स्थगित कर दिया गया है। लेकिन भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ने के कारण इसके एक बार फिर स्थगित होने की संभावना है। वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि आईपीएल जुलाई में खाली स्टेडियमों में हो सकता है। 

आईपीएल कब से शुरू होगा 

bcci

एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान बीसीसीआई अधिकारी ने नाम ना उजागर करने की शर्त पर खुलासा किया कि आईपीएल जुलाई और इस सर्दियों में आयोजित किया जा सकता है। यह आईपीएल की मेजबानी के लिए एक वैध विकल्प की तरह लगता है। जानकारी के मुताबिक बोर्ड आईपीएल मैच करवाने के लिए विकल्पों की तलाश कर रहा है और हो सकता है कि जुलाई या फिर सर्दियों में आईपीएल हो। 

आईपीएल पर कोरोना वायरस का असर 

ipl photo, ipl images

इससे पहले भी आईपीएल के अक्तूबर के बाद आयोजित होने की खबरें सामने आ चुकी हैं। फिलहाल इस बारे में आधिकारिक जानकारी आना अभी बाकी है। गौर हो कि कोरोना वायरस के कारण भारत में 21 दिनों का लाॅकडाउन है जो 14 अप्रैल को खत्म होगा। लेकिन ताजा मामलों पर नजर दौड़ाई जाए तो लाॅकडाउन के बढ़ने की पूरी संभावना है। 

.
.
.
.
.