Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: ग्लोबल टी20 कनाडा में क्रिस गेल का विस्फोटक अंदाज एक बार फिर देखने को मिला।जहां गेल ने रॉयल्स के पाकिस्तानी गेंदबाज शादाब खान के एक ओवर में चार छक्कों और दो चौकों की मदद से 32 रन जड़ दिए। आपको बता दे कि शुक्रवार को कनाडा के ब्रैम्पटन मैदान पर वैंकुवर नाइट्स की ओर से खेलते हुए गेल ने एडमोन्टन रॉयल्स के खिलाफ 94 रनों की धमाकेदार पारी खेली।

दरअसल, बेन कटिंग ने अकेले दम पर अपनी टीम को सम्मानजनक स्कोर पर पहुंचाने की जिम्मेदारी को उठाया और मोहम्मद नवाज के साथ छठे विकेट के लिए 78 रनों की शानदार साझेदारी की। नवाज ने 27 गेंद में 40 रन की पारी खेली। इसके बाद आखिर में बेन कटिंग ने 41 गेंद में 78 रनों की तूफानी पारी खेल अपनी टीम को 20 ओवर में 9 विकेट पर 165 रनों का स्कोर खड़ा किया। 

इसके बाद तो एडमोन्टन रॉयल्स के गेंदबाजों पर क्रिस गेल बरस पड़े और देखते ही देखते 13.2 ओवर में ही स्कोर को 140 रनों तक पहुंचा दिया। इसी स्कोर पर क्रिस गेल 44 गेंदों में 94 रन बनाकर आउट हुए। गेल ने शोएब मलिक के साथ 82 रनों की साझेदारी की। गेल के आउट होते ही आन्द्रे रसेल पहली ही गेंद पर आउट हो गए लेकिन शोएब मलिक ने 17 गेंद में नाबाद 34 रन बनाकर अपनी टीम को 16.3 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

.
.
.
.
.