Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने न्यूज़ीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच को लेकर भारतीय ओपनर मयंक अग्रवाल पर  विश्वास जताया है। गंभीर ने मंयक की बल्लेबाजी को लेकर कहा कि हो सकता है कि वह सबसे ज्यादा टैलेंटिड न हो लेकिन वह निश्चित रूप से सबसे ज्यादा व्यवस्थित खिलाड़ी है। वह बाकी के बल्लेबाजों की तरह नहीं बल्कि खुद की क्षमता पर खेलते हैं।

  PunjabKesari
गंभीर ने कहा कि मंयक की बल्लेबाजी करना का तरीका अलग है। वह वीरेंद्र सहवाग या डेविड वॉर्नर की तरह गेंदबाजों के साथ व्यवहार नहीं करते लेकिन एक सलामी बल्लेबाज के रूप में उनके दिमाग में स्पष्ट है कि उन्हें क्या करना है। इस टेस्ट सीरीज में मुझे उम्मीद है कि भारतीय टीम बहुत ज्यादा बदलाव नहीं करेगी। साथ ही मुझे खुशी है कि विराट कोहली की टीम काफी संतुलित नजर आ रही है।

PunjabKesari

गंभीर भारतीय टीम की नई ओपनिंग जोड़ी को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम नई ओपनिंग जोड़ी के साथ मैदान पर नजर आएगी और उनका प्रदर्शन देखना दिलचस्प होगा। यह देखना भी दिलचस्प होगा कि अगर पृथ्वी शॉ या शुभमन गिल को खेलने का अवसर मिलता है तो वह कैसे इसका फायदा उठाते हैं।

PunjabKesari