Sports

मुंबई : बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बुधवार को कहा कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के भविष्य पर बात की जाएगी लेकिन कहा कि उनके कार्यकाल में दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान को पूरा सम्मान मिलेगा। गांगुली ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि धोनी के जेहन में क्या है लेकिन वादा किया कि उनके दर्जे के खिलाड़ी को पूरा सम्मान मिलेगा। 

महेंद्र सिंह धोनी को मिलेगा सम्मान 

PunjabKesari, dhoni photos, ms dhoni images, sourav ganguly photo, sourav ganguly image

धोनी ने विश्व कप सेमीफाइनल में भारत के बाहर होने के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूरी बना रखी है जिससे उनके भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जा रही है। सौरव गांगुली ने बोर्ड अध्यक्ष बनने के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ''वह महान खिलाड़ियों में से एक है और भारत को गर्व है कि एम एस धोनी जैसा खिलाड़ी हमारे पास है। आप उसकी उपलब्धियों को देखें तो यही कहेंगे ‘वाह धोनी वाह। जब तक मैं हूं, हर किसी का सम्मान होगा और इसमें कोई बदलाव नहीं होगा।'' सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट नौ नवंबर से शुरू हो रहा है और अभी यह पता नहीं है कि धोनी उसमें खेलेंगे या नहीं । भारतीय टीम को इस साल के आखिर में वेस्टइंडीज दौरा करना है।

PunjabKesari, virat kohli photo, virat kohli images, virat kohli hd images, virat kohli pic

विराट कोहली भारतीय क्रिकेट में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति

सौरव गांगुली ने अपनी प्राथमिकतायें बताते हुए कहा कि वह गुरूवार को मौजूदा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से मुलाकात करेंगे। कोहली से बात करने के बारे में पूछने पर गांगुली ने कहा, ‘‘विराट कोहली भारतीय क्रिकेट में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति हैं और हम उन्हें सुनेंगे। एक दूसरे के प्रति सम्मान होगा और राय भी होगी। मैं कल विराट कोहली से बात करूंगा, हम उन्हें हर संभव तरीके से समर्थन करेंगे, वह जो भी चाहते हों।''

PunjabKesari, virat kohli photo, virat kohli images, dhoni photos, ms dhoni images

.
.
.
.
.